Uttar Pradesh

खराब सड़क देख चढ़ा मंत्री जितिन प्रसाद का पारा, पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को लगाईं फटकार

लखनऊ। यूपी के सीतापुर में अधिकारियों के साथ बैठक लेने के बाद देर शाम पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर जितिन प्रसाद ने कराए जा रहे सड़क निर्माण का स्थलीय निरीक्षण किया। मंत्री जितिन प्रसाद मुंशीगंज से बड़ागांव मार्ग पर पहुंचे और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ सड़क की गुणवत्ता को जांचा। आलम यह था की पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने गाड़ी की रोशनी में फीता रखकर सड़क पर डाली जा रही लेयर की गुणवत्ता को जांचा जिसमें मानक पूरा ना होने पर पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

इस बीच पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने मंत्री जितिन प्रसाद को एस्टीमेट का हवाला देते हुए कुछ बताना चाहा लेकिन उन्होंने अधिकारियों से 2 टूक में जवाब मांगा और कहा कि हमें यह ना समझाओ। यह बताओ कि यह रोड मानकों के हिसाब से बनी है या नहीं।

फिर क्या था मंत्री के इतना पूछने पर मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी के अधिकारी एक दूसरे की बगले झांकने लगे। पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने बनाई जा रही सड़क की गुणवत्ता पर नाराजगी जाहिर करते हुए गुणवत्ता परक एवं मानक के अनुसार सड़क को बनाए जाने के निर्देश दिए। पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद के साथ कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही व महोली विधायक शशांक त्रिवेदी भी साथ रहे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH