InternationalTop News

पूर्व पीएम इमरान खान की रैली में चली गोली , बाल बाल बचे; पकड़े गए हमलावर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former PM Imran Khan) की रैली में गोली चलने की खबर है। पाक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, गोलीबारी में इमरान सहित कम से कम 4 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। हमलावरों को पकड़ लिया गया है।

डॉन न्यूज टीवी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने वजीराबाद में अल्लाह हो चौक के पास पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान के कंटेनर पर गोलियां चला दीं हालांकि हमले में इमरान खान बाल-बाल बचे हैं लेकिन उन्हें चोटें आई हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान भी जख्मी हुए हैं और उनके पैर में गोली लगी है। उनकी दाईं टांग पर पट्टी बंधी देखी गई है। हमले के बाद कंटेनर से उतारकर इमरान खान को बुलेट प्रूफ कार से ले जाकर अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के फारुख हबीब ने फायरिंग में पार्टी प्रमुख इमरान खान के घायल होने की पुष्टि की है। इमरान खान के कंटेनर के पास फायरिंग में PTI नेता फैसल जावेद भी घायल हुए हैं। पीटीआई के विरोध का मार्च का आज गुरुवार को सातवां दिन है।

बता दें कि इमरान खान लाहौर से इस्लामाबाद के लिए मार्च निकाल रहे हैं। इस मार्च के दौरान वह जिस कंटेनर में सवार थे, उसी के पास फायरिंग हुई है। इस हमले के बाद इमरान खान को कंटेनर से उतारकर कार में बिठाया गया।

इमरान खान पर इस हमले के बाद पाकिस्तान की राजनीति में एक बार फिर से खूनी खेल की आशंका जताई जा रही है। पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो पर भी इसी तरह एक रैली में आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हुई थीं और उनकी मौत हो गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH