EntertainmentInternational

पाकिस्तान की हकीकत दुनिया के सामने लाएंगे अदनान सामी, कहा- इस वजह से मुल्क छोड़ना पड़ा था

मुंबई। सिंगर अदनान सामी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान ने मेरे साथ जो किया, मैं उसकी हकीकत जल्द उजागर करूंगा। दरअसल अदनान सामी ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा- लोग पूछते हैं कि मुझे पाकिस्तान से इतनी नफरत क्यों है? मैं बस इतना कहूंगा कि एक दिन पाकिस्तान छोड़ने की सच्चाई दुनिया के सामने लाऊंगा। फिलहाल, बस इतना कह सकता हूं कि पाकिस्तान के लोगों से मुझे कोई नफरत नहीं है, लेकिन वहां के एस्टेब्लिशमेंट की वजह से मुझे अपना मुल्क छोड़ना पड़ा था।

अदनान, जो 2016 से भारत के नागरिक हैं, ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी पिता के घर जन्मे थे। अदनान ने पाकिस्तान की आलोचना करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। नए घटनाक्रम में उन्होंने ‘हकीकत उजागर’ करने का वादा किया कि प्रशासन ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर के साथ एक लंबा नोट साझा किया।

नोट में लिखा है, “कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मन में पाकिस्तान के प्रति इतनी नफरत क्यों है। कड़वा सच यह है कि मुझे पाकिस्तान के लोगों के प्रति कोई नफरत नहीं है, जो बहुत अच्छे हैं। मैं उन सभी से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं।” गायक ने कहा कि उनके साथ हुए “व्यवहार” के कारण उन्हें पाकिस्तान प्रशासन से समस्या है। उन्होंने कहा, “हालांकि, मेरी पाकिस्तान सरकार के खिलाफ कई दिक्कतें हैं। जो लोग मुझे वास्तव में जानते हैं, उन्हें यह भी पता होगा कि उस प्रशासन ने मेरे साथ कई वर्षों तक क्या किया, जो अंतत: मेरे लिए पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया।”

पद्म श्री पुरस्कार विजेता ने निष्कर्ष निकाला, “एक दिन, जल्द ही, मैं इस वास्तविकता को उजागर करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया, जिसे बहुत से लोग नहीं जानते, कम से कम आम जनता, यह बहुतों को हैरान कर देगी! मैं इस सब के बारे में कई वर्षों से चुप हूं, लेकिन बताने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा हूं।”

हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कल फाइनल में इंग्लैंड की जीत के बाद सोशल मीडिया पर अदनान ने इंग्लैंड को बधाई दी थी। इसके बाद पाकिस्तानी फैन्स ने उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया था। ये बात थोड़ा आगे बढ़ गई और अदनान ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी अथॉरिटीज पर अपना गुस्सा जाहिर किया। सोशल मीडिया पर अदनान ने कहा कि वो जल्द ही पूरी सच्चाई का खुलासा करेंगे कि कैसे उनके साथ लंबे समय तक वहां बुरा बर्ताव हुआ, जो उनके पाकिस्तान छोड़ने का बड़ा कारण बना।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH