City NewsRegional

नशे की लत में युवक ने परिवार के चार लोगों को चाक़ू गोदकर मारा, दिल दहलाने वाला था घर का नजारा

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक ने अपने परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। युवक नशे का आदी है। परिवार ने उसे नशामुक्ति केंद्र भेजा था। वहां से लौटने के बाद भी उसकी लत नहीं छूटी। वह नशे के लिए परिवार से पैसे मांगता रहता था। जब घर वाले पैसे देने से मना करते तो वह उनसे झगड़ने लगता।

मृतृ लोगों की पहचान अपराधी की दादी दीवाना देवी, उसके पिता दिनेश, मां दर्शना और उसकी 18 वर्षीय बहन उर्वशी के रूप में हुई है। 25 वर्षीय आरोपी केशव, जो नशे का आदी बताया जा रहा है, हाल ही में एक पुनर्वास केंद्र से बाहर आया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी. ने कहा कि, पालम थाने में रात करीब साढ़े दस बजे फोन आया। मंगलवार की रात एक घर में हंगामे को लेकर तत्काल एक टीम रवाना की गई।

डीसीपी ने कहा, “मौके पर पहुंचने पर, पुलिस टीम ने परिवार के चार सदस्यों को घर में मृत पाया और भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को उसके उसके रिश्तेदारों ने पकड़ लिया।” आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। अधिकारी ने कहा, “प्रारंभिक जांच के अनुसार, अपराध का मकसद परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा प्रतीत होता है क्योंकि आरोपी के पास स्थिर नौकरी नहीं थी।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH