City NewsUttar Pradesh

लखनऊ: स्टेज पर दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्हन को आया हार्ट अटैक, तोड़ा दम

लखनऊ। लखनऊ के मलिहाबाद क्षेत्र के भदवाना गांव से एक बेहद दु:खद खबर सामने आई है। यहां शादी की खुशियाँ तब मातम में बदल गईं जब दूल्‍हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्‍हन गश खाकर स्टेज पर ही गिर गई। आननफानन में दुल्‍हन को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत हुई है। बारात लखनऊ के बुद्धेश्वर से मलिहाबाद पहुंची थी।

मिली जानकारी के अनुसार भदवाना गांव में रहने वाले राजपाल ने शुक्रवार रात बेटी शिवांगी की बारात का स्वागत किया। महिलाएं मंगलगीत गा रहीं थीं। वहीं, दुल्हे के दोस्त और रिश्तेदार बैंडबाजे की धुनों पर डांस कर रहे थे। चौतरफा खुशी का माहौल था। दुल्हे को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया। दुल्हन शिवांगी को भी घर की महिलाएं जयमाल लिए हुए स्टेज पर लेकर पहुंची।

स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी एकाएक गश खाकर गिर पड़ीं। घरवालों ने पानी की छीटें डालकर होश में लाने का प्रयास किया। चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोग आनन फानन शिवांगी को लेकर अस्पताल भागे जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही चारो तरफ चीख-पुकार मच गई। पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं।

बेटी की मौत से गमजदा राजपाल ने बताया कि शिवांगी उनकी लाडली थी। परिवार में शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, कोमल और भाई अमित हैं। ग्रामीणों के मुताबिक शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब थी। दवा चल रही थी। बीपी की भी कुछ दिक्कत थी। अनुमान है इसी कारण एकाएक उसकी हालत बिगड़ गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH