Entertainment

बिग बी के नाती अगस्त्या को डेट कर रही हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना

मुंबई। बॉलीवुड में स्टार्स के बीच अफेयर के किस्से तो अक्सर सुनाई पड़ते हैं लेकिन नई कहानी उन स्टार किड्स की, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम बढ़ा चुके हैं। जी हां, डेटिंग और अफेयर की जो खबरें अब सुनने में आ रही हैं वह है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा की।

अगस्त्या को डेट कर रही हैं सुहाना खान?

चर्चा है कि ‘द आर्चीज़’ से डेब्यू करने वाले अगस्त्या नंदा और सुहाना खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबर है कि कपूर फैमिली ने हाल ही में जो क्रिसमस पार्टी रखी थी उसमें अमिताभ बच्चन के नाती यानी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्या नंदा भी पहुंचे थे।

बता दें कि अगस्त्या, राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पोते हैं। सूत्र के हवाले से खबर है कि कपूर फैमिली की इस क्रिसमस पार्टी में अगस्त्या ने अपने फैमिली मेंबर्स को सुहाना को मिलवाते हुए अपना पार्टनर बताया।

‘द आर्चीज़’ के सेट से शुरू हुआ किस्सा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों के बीच ये शुरुआत जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज़’ के सेट से शुरू हुई। सूत्र ने बताया है कि वे दोनों काफी वक्त एक-दूसरे के साथ बिताया करते हैं और वे अपने बॉन्ड को छिपाने की कोशिश भी नहीं करते। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि दोनों अभी अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल करना नहीं चाह रहे।

श्वेता बच्चन सुहाना को करती हैं खूब पसंद

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगस्त्या की मां श्वेता बच्चन की तरफ से इस रिश्ते को सहमति है और वह सुहाना को काफी पसंद भी करती हैं। हालांकि, इस बारे में एक्टर्स की तरफ से फिलहाल कोई कन्फर्मेशन नहीं है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH