Uttar Pradesh

मैनपुरी में ऑनर किलिंग, हत्या कर गड्ढे में दबा दिया बेटी का शव

मैनपुरी। उप्र के मैनपुरी से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां के भोगांव थाना क्षेत्र के मौजेपुर गांव में परिजनों ने युवती की हत्या कर शव को जमीन में दबा दिया और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव मौजेपुर निवासी अशोक कुमार यादव ने अपनी पुत्री ज्योति की हत्या कर शव को पशुओं के घेरे में बने सबमर्सिबल के गड्ढे में दबा दिया है। घटना के बाद स्वजन ताला बंद कर फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने गड्ढे से कूड़ा और मिट्टी हटाई तो ज्योति का शव बरामद हुआ। उसके शव पर चोट के निशान थे।

घटना के पीछे आनर कीलिंग की बात कही जा रही है। सीओ भोगांव विजय पाल सिंह के मुताबिक मृतका ज्योति पास के गांव के निवासी एक युवक से फोन पर बात करती थी। इसे लेकर परिवार के लोग विरोध करते थे। स्वजन के विरोध के बावजूद ज्योति ने युवक से बातचीत करना और मिलना-जुलना जारी रखा। इसी के चलते परिजनों ने ज्योति की हत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का सही कारण सामने आ जाएगा। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

तीन दिन पहले भी दी गई थी सूचना

तीन दिन पहले किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी थी कि स्वजन ज्योति की हत्या कर सकते हैं। इस पर पुलिस की एक टीम ने गांव जाकर जांच की थी। ज्योति ने अपनी हत्या की आशंका को खारिज कर दिया था और किसी भी प्रकार का विवाद न होने की बात कही थी। इस पर पुलिस टीम बिना कार्रवाई के वापस लौट गई थी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH