City NewsRegional

वैलेंटाइन डे पर हैवान बना बॉयफ्रेंड, हत्या कर ढाबे के फ्रिज में छुपा दी गर्लफ्रेंड की लाश

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में वैलेंटाइन डे के दिन एक प्रेमी का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद उसने अपनी प्रेमिका की लाश को मित्राऊं गांव के ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने लड़की की लाश को फ्रिज से बरामद कर लिया है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया कर लिया है, जिसके बाद उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी युवक की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई है। जानकारी मिली है कि उसने टेडी डे के दिन इस वारदात को अंजाम दिया था। साहिल फ्रिज से युवती के शव को निकालकर कहीं और ठिकाने लगाने की फिराक में था लेकिन इसके पहले ही मामले का खुलासा हो गया।

शुरूआती जांच से ये बात सामने आई है कि लड़के का उस लड़की से प्रेम प्रसंग था. लड़की शादी का विरोध कर रही थी. इसी कारण उसकी हत्या की. हालांकि ये शुरूआती जानकारी है पुलिस उससे अब भी पूछताछ कर रही है। युवती की हत्या कैसे की गई इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा।

पुलिस ने बताया कि किसी ने उन्हें सूचना दी कि मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में एक युवती की हत्या कर शव छिपाया गया है।सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस की एक टीम फिलहाल आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर जाकर अन्य सबूत भी जुटाए हैं। ऐसा लगता है कि, आरोपी शव को ठिकाने लगाने के इरादे से मौके की तलाश में जुटा हुआ था, लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH