Top NewsUttar Pradesh

योगी के मंत्री बोले- अपराधी पकड़े जाने के बाद हाय तौबा न करें, उनकी गाड़ी पलट सकती है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री जेपीएस राठौर ने अपराधियों को खुली तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि मैं अपराधियों से कहना चाहता हूं कि जब वे पकड़ें जाए तो ज्यादा हाय तौबा-हाय तौबा न करें, क्योंकि आपकी गाड़ी पलट सकती है। सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा इस बाबत कहा जा चुका है कि अपराध को मिट्टी में मिला देंगे।

मंत्री ने कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार से अपराध और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में क्या हुआ आपने देखा। सभी अपराधी डरे हुए हैं। विपक्ष के आरोपों पर मंत्री ने कहा कि विपक्ष का काम ही आरोप लगाना है। राज्य में हर तरह के अपराधों में कमी देखने को मिल रही है। राठौर ने आगे कहा कि इस घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि दोषी चाहे किसी भी पार्टी का हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि इस हत्याकांड में सदाकत खान की एक भाजपा नेता के पति साथ फोटो सामने आई है। जिसके बाद उन्होंने यह कहा है। बता दें कि सदाकत खान एलएलबी का छात्रा है जो कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल मे रहता है। बता दें कि इस हत्याकांड मामले में शूटरों की मीटिंग सदाकत के हॉस्टल के कमरे में ही हुई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा सदाकत खान को गिरफ्तार किया जा चुका है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH