City NewsRegional

विकी गोंडर ग्रुप ने लॉरेंस बिश्नोई को दी जान से मारने की धमकी, कहा- हिम्मत है तो जेल से बाहर आ

नई दिल्ली। विकी गोंडर ग्रुप ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये लॉरेंस बिश्नोई को जान से मरने की धमकी दी है। गैंग ने लिखा कि लॉरेंस और गोल्डी दगाबाज व्यक्ति हैं। लॉरेंस जेल में बैठकर बातें कर रहा है, यदि उसमें असल में दम है तो बाहर आकर उनसे लड़े। गोल्डी बदमाश बन रहा है, लेकिन उससे अपने भाई की मौत का बदला तक लिया नहीं गया।

पोस्ट में विकी गोंडर ग्रुप ने आगे कहा कि अंदर बैठकर फुकीर मार रहे हो, हिम्मत है तो बाहर आओ। पोस्ट में लिखा गया कि ‘लॉरेंस बिश्नोई एक बार बाहर तो आओ अंदर बैठकर फुकरी मार रहे हो। तेरे में इतना दम नहीं कि तू बाहर आकर लड़ सके और यह बात पूरे पंजाब को पता है।

सोशल मीडिया पर धमकी भरे पोस्ट में कहा गया है कि ‘गोल्डी बराड़ अपने आप में बड़ा बदमाश बनता है, लेकिन उससे तो अपने भाई का बदला लिया नहीं गया।’ पोस्ट में यह भी लिखा गया है कि लॉरेंस बिश्नोई जब विकी गोंडर जिंदा था, तो तू डर के मारे बाहर नहीं निकलता था. पोस्ट में कहा गया है कि ‘हुन तू बड़ा वैली बांदा है, जिन दिन तू हत्थे चढ़ेगा उस दिन तेरा क्या होगा ये भगवान को पता होगा या हमें.’ पंजाबी भाषा में किए गए पोस्ट में लिखा है, ‘बाकी बलिया शुक्रिया ना मार तेनु मौत बहुत आउखी आनी है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH