City NewsUttar Pradesh

यूपी: एटा में रेलिंग तोड़कर फ्लाईओवर से नीचे गिरा ट्रक, तीन लोगों की मौत, दो घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सोमवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल यहां के पिलुआ थाना क्षेत्र में आज तड़के करीब चार बजे एक ट्रक फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए 20 फुट नीचे जा गिरा, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्र हो गए और उन्होंने सभी घायलों को बाहर निकलवाया तथा घटना की सूचना पुलिस को दी।

पिलुआ थाना के SHO दिनेश कुमार घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए और राहत कार्य शुरू कर सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज एटा पहुंचाया। दिनेश कुमार ने बताया हादसे में मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के महाजन टोला निवासी 25 वर्षीय अनस खान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 वर्षीय इरफान और 35 वर्षीय अच्छे खां की मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई। कैंटर सवार 32 वर्षीय मोहम्मद सत्तार और शाहरुख (30) गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मेडिकल कॉलेज एटा से उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

एसएचओ ने आशंका जतायी कि हादसा वाहन चलाते समय ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुआ। घटना में मारे गए व घायल हुए सभी लोग मैनपुरी जिले के एक ही गांव के निवासी बताए गए हैं और इनमें ड्राइवर कौन था, यह पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH