Top NewsUttar Pradesh

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण के काफिले की कार ने तीन बच्चों को रौंदा, 2 की मौत

गोंडा। यूपी के गोंडा में कैसरगंज से बीजेपी प्रत्‍याशी करण भूषण स‍िंह के काफ‍िले में शाम‍िल फॉर्च्यूनर कार की टक्कर से बच्चों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, डॉक्‍टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हुजूरपुर मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। फॉर्च्यूनर पर पुलिस स्कार्ट लिखा था।

बताया जा रहा है कि करण शरण सिंह मौके पर नहीं रुके, लेकिन एक फॉर्च्यूनर कार जिस पर पुलिस एस्कोर्ट लिखा है उसके कब्जे में ले लिया गया है। ये हादसा उस वक्त हुआ है जब करण भूषण सिंह का काफिला हुजूरपुर की ओर जा रहा था। इस बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के कॉन्वाय में शामिल एक कार ने रौंदा है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो करण सिंह के काफिले ने जब तीन बच्चों को रौंदा तो न तो वह कार से नीचे उतरे और न ही उन्होंने या उनके किसी आदमी ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल बच्चे के परिजनों और स्थानीय लोगों ने ही जख्मी बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मौके पर कई लोग इकट्ठा हो गए और लोगों में काफी नाराजगी भी है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH