Uttar Pradesh

पंजाब के लुधियाना में बोले सीएम योगी- यूपी में अब कोई माफिया नहीं है, सब मिट्टी में मिल गए

लुधियाना। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पंजाब के लुधियाना में एक जनसभा को संबोधित किया। योगी ने लोगों से कहा कि वे बिट्टू को जिता कर संसद में भेजें, मैं यूपी का बुलडोजर पंजाब भेज दूंगा, ताकि यहां पर भी माफिया को रौंदा जा सके, जैसे यूपी में रौंदा है। यूपी में अब कोई माफिया नहीं है, सब मिट्टी में मिल गए। सीएम योगी ने कहा कि पंजाब की पवित्र जमीन को आप सरकार और पिछली कांग्रेस सरकार ने अपवित्र कर दिया है।

आगे उन्होंने कहा, “कांग्रेस और आप ने पंजाब के लोगों की भावनाओं को नहीं समझते हैं। इन सरकारों की उदासीनता की वजह ही प्रदेश में भू-माफिया,ड्रग माफिया और रेत माफिया का अड्डा बन गया है। इन्हें कुचलना होगा और इसके लिए आनंदपुर साहिब के लोगों को भाजपा के उम्मीदवारों को वोट देकर चुनना होगा। मैं माफियाओं को कुचलने के लिए यूपी से बिट्टू और शर्मा के यहां बुलडोजर भेजूंगा।”

याेगी ने कहा कि 400 पार का नारा सुनकर कांग्रेस एवं आप को चक्कर आ जाता है, क्योंकि वे इतनी सीटों पर तो चुनाव नहीं लड़ रहे। इसके अलावा कांग्रेस एवं आप ने पंजाब का नुकसान किया है। आप देश की ऐसी पहली पार्टी है, जिसके खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर चार्जशीट दायर है। जबकि उसके कई नेता भ्रष्टाचार के कारण या जेल में हैं या बेल पर। इन्होंने पंजाब को बेहाल कर दिया। माफिया, नशा हावी है। कानून व्यवस्था लचर है।

योगी बोले कि पंजाब कभी देश की सुरक्षा में सिरमौर रहा है, लेकिन अब कांग्रेस एवं आप पंजाब को बर्बाद करने पर तुले हैं। नशे से यहां की जवानी बर्बाद हो रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को अचूक कर दिया है। अब जगह-जगह विस्फोट नहीं होते, हालत यह है कि यदि देश में कहीं पटाखा चलता है तो पाकिस्तान को चिंता होने लगती है कि भारत हमें छोड़ेगा नहीं, यह नया भारत है, सिर उठा कर चलता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH