NationalRegionalTop News

जेडीयू ने केंद्र सरकार से कर दी बड़ी मांग, अब क्या करेंगे मोदी-शाह

नई दिल्ली। एनडीए की दिल्ली में मीटिंग से पहले नीतीश कुमार की पार्टी ने केंद्र सरकार से बड़ी मांग कर दी है। जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा है कि बिहार को स्पेशल राज्य का दर्जा मिलना चाहिए।

केसी त्यागी ने कहा कि आज दिल्ली में एनडीए की बैठक है जिसमें सभी घटक दल के नेताओं को बुलाया गया है। नीतीश कुमार जी भी इसमें शामिल हो रहे हैं और जेडीयू की तरफ से वह पत्र भी दिया जाएगा, जिसमें एनडीए को सपोर्ट है। नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाए जाने में सपोर्ट है। वो समय अब बीत चुका है और वह कारण अभी भी मौजूद है, जिसकी वजह से हम इंडी गठबंधन से बाहर आए थे। इसलिए वापस जाने का कोई प्रश्न ही पैदा नहीं होता। अगर खड़गे जी और उनकी पार्टी ने बड़ा दिल दिखाया होता तो आज हम यहां नहीं होते। उनके गलत व्यवहार की वजह से हम यहां आए।

जेडीयू स्पष्ट कर चुका है कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मिला है। कार्यकर्ता अपने नेताओं के लिए कुछ पदों की इच्छा रखते हैं जो गलत नहीं है। हमारा अनकंडीशनल सपोर्ट है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले जो बिहार की जनता के हित में है। विशेष राज्य के दर्जे के बगेड़ बिहार का विकास असंभव है। उसके लिए 272 का मैजिक नंबर चाहिए जो ना कांग्रेस के पास है, ना इंडी गठबंधन की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH