City NewsRegional

जबलपुर में रेलवे कर्मचारी ने पत्नी और दो बेटियों के साथ ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक रेलवे कर्मचारी ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना भेड़ाघाट थाने के सिहोदा की है। जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र चढ़ार (32) रेलवे में ग्रुप-डी कर्मचारी थे। पत्नी रीना चढ़ार (26) के साथ उन्होंने बेटी सानवी (6) और मानवी (3 महीने) के साथ आत्महत्या कर ली। जीआरपी और भेड़ाघाट थाने की पुलिस मौके पर है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। फिलहाल मृतकों से जुड़े हुए अन्य तथ्यों की जांच की जा रही है कि आखिर रेलकर्मी किस परेशानी में था, जिसकी वजह से उसने परिवार को साछ इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठा लिया।

सिहोदा गांव के रहने वाले मृतक रेलकर्मी के परिजन ने पुलिस को बताया कि कभी नरेंद्र और रीना चढ़ार के बीच कभी लड़ाई-झगड़े जैसी स्थिति नहीं बनी। नरेंद्र के चेहरे पर कभी परेशानी और शिकन नहीं देखी। दोनों पति-पत्नी अच्छे से रहते थे। 3 जून को ही गांव आरछा आया था। दिनभर रहा, शाम को जबलपुर लौटा था। बुधवार को नरेंद्र, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों के शव कटे हुए मिले।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH