Sports

पाकिस्तान की हार पर बौखलाए पूर्व क्रिकेटर, इस खिलाड़ी पर जमकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप के एक मुकाबले में भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को छह रनों से हरा दिया। भारत ने 20 ओवरों में 119 रनों का आसान सा दिखने वाला स्कोर खड़ा किया था। इसके बावजूद पाकिस्तानी टीम इस स्कोर को पार न पा सकी और अंत में छह रनों से ये मैच हार गई। यह पहला मौका है जब भारतीय टीम ने टी20 मैचों में 120 रन से छोटे स्कोर को डिफेंड किया है। यह टी20 वर्ल्ड कप में भी सबसे छोटे स्कोर को डिफेंड करने का संयुक्त रिकॉर्ड है. श्रीलंका की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2014 में एक बार न्यूजीलैंड के खिलाफ 120 रन के लक्ष्य का बचाव कर चुकी है।

उधर मैच में खराब बल्लेबाजी के कारण इमाद वसीम अपने ही देश के पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए हैं। पाकिस्तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम ने 23 गेंद पर 15 रन बनाए। इमाद जब बैटिंग करने के लिए क्रीज पर उतरे तो पाकिस्तान को 46 गेंद पर 47 रन की जरूरत थी। पूर्व कप्तान सलीम मलिक ने कहा,‘आप उसकी (वसीम) पारी पर गौर करो तो ऐसा लगता है कि वह रन बनाने के बजाय गेंद बर्बाद कर रहा है और लक्ष्य का पीछा करते हुए चीजों को मुश्किल बना रहा है।

सलीम मलिक ने कहा, उसने (इमाद वसीम) ने यह सुनिश्चित किया कि वह आउट भी ना हो और एवरेज भी बढ़ाता रहे। अगर कभी मुझसे या इंजी से स्कोर नहीं हो रहा तो हमारी कोशिश होती थी कि हम शॉट लगाने की कोशिश करें, भले ही आउट हो जाएं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH