Uttar Pradesh

अयोध्या में डीएम नितीश कुमार और राजू दास के बीच हुई तीखी बहस, वापस लिए गए सुरक्षा में तैनात गनर

अयोध्या। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की हार की समीक्षा के दौरान डीएम नीतीश कुमार और हनुमानगढ़ी के महंत राजूदस के बीच तीखी बहस हो गई। अयोध्या में बीजेपी की समीक्षा के दौरान देर रात यह काफी हाई प्रोफाइल ड्रामा हुआ। यह हंगामा अयोध्या समेत पूरे यूपी में चर्चा का विषय बन गया। जानकारी के मुताबिक इस समीक्षा बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार के दो कैबिनेट मंत्री- सूर्य प्रताप शाही और जयवीर सिंह भी शामिल थे।

वहीँ इसके बाद इसके बाद डीएम ने तत्काल राजू दास की सुरक्षा में तैनात गनर को वापस ले लिया। राजू दास का कहना है कि गनर हटाकर उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया है। यदि कोई घटना होती है तो पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। राजू दास ने बताया कि बृहस्पतिवार रात 11 बजे सरयू अतिथि गृह में भाजपा की हार की समीक्षा के लिए भाजपा के विधायक, मेयर और पदाधिकारी जुटे थे। इस बैठक में प्रदेश सरकार के दो मंत्री भी मौजूद रहे। साथ ही डीएम नितीश कुमार और एसएसपी राजकरण नैय्यर भी बैठक में शामिल थे। इसी बीच राजू दास भी समीक्षा बैठक में अपना फीडबैक देने पहुंचे। राजू दास ने जब अफसरों की शिकायत शुरू की तो कथित तौर पर डीएम नाराज हो गए। इसके बाद राजू दास से डीएम नितीश कुमार की बहस हो गई। डीएम ने उनके पास बैठने से इन्कार कर दिया।

राजू दास का आरोप है कि उनके पास मौजूद एक मात्र गनर को बैठक स्थल से ही वापस बुला लिया गया। इससे पहले भी भाजपा की हार के बाद राजूदास ने एक वीडियो जारी कर जिले के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई थी। इसको लेकर अफसर पहले से ही उनसे नाराज थे। राजूदास के पास तीन गनर थे। दो लोकसभा चुनाव के बाद हटा लिए गए थे। एक मात्र बचा गनर भी बृहस्पतिवार की रात हटा लिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH