City NewsTop NewsUttar Pradesh

शादी के चंद घंटे पहले दुल्हन की ब्यूटी पार्लर में गोली मारकर हत्या, सनकी आशिक ने वारदात को दिया अंजाम

झांसी। यूपी के झांसी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के दिन ब्यूटी पार्लर में सजने पहुंची युवती की एकतरफा आशिक ने गोली मारकर ह्त्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गया। उधर जैसे ही घटना की जानकारी युवती के परिजनों को मिली, उनके घर में कोहराम मच गया। युवती के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दतिया के ग्राम बरगांय निवासी राजू अहिरवार की बेटी काजल की शादी झांसी के चिरगांव में तय हो गई थी। रविवार को शादी थी। इसके लिए सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित हरकिशन महाविद्यालय के पास एक विवाहघर को परिजनों ने बुक किया गया था। वर व वधू पक्ष के लोग तैयारियों में जुटे थे। विवाह घर में मेहमानों की भीड़ थी और सभी भोजन करने एवं शादी की अन्य तैयारियों में जुटे थे। उधर, बरात आने में थोड़ा समय था। इसलिए काजल अपनी सहेलियों के साथ तैयार होने के लिए विवाहघर के पास स्थित एक ब्यूटी पार्लर में चली गई। ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने की वजह से वे लोग लाइट के आने का इंतजार कर रहे थे।

दुल्हन की चचेरी बहन नेहा ने बताया कि रात करीब नौ बजे पड़ोस में रहने वाला दीपक अहीरवार ब्यूटी पार्लर पहुंचा। दीपक ने काजल से ब्यूटी पार्लर से बाहर आने को कहा, लेकिन काजल ने आने से मना कर दिया। पार्लर का दरवाजा बंद था। लेकिन दीपक ने तमंचे की बट से दरवाजे का कांच तोड़ दिया और ब्यूटी पार्लर के अंदर घुस गया। दीपक के हाथ में बंदूक देख वहां भगदड़ मच गई। अपने प्रेमी को गुस्से में देख दुल्हन ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन दीपक के सिर पर खून सवार था। दीपक ने काजल के सीने में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से काजल खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। एसएसपी राजेश एस के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस दो टीमें लगाई गईं हैं। दतिया भी पुलिस टीम भेजी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH