City NewsRegionalUttar Pradesh

झांसी: ब्यूटी पार्लर में दुल्हन की गोली मारकर हत्या करने वाले ने की आत्महत्या, होटल में फंदे से लटकता मिला

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसने मध्य प्रदेश के एक होटल में जाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इस बीच उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. फिलहाल, स्थानीय पुलिस (मुरैना) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है।

आपको बता दें कि युवक अपनी प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज था और उसने शादी से कुछ घंटे पहले ही युवती को ब्यूटी पार्लर में गोली मार दी थी। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया यहां पर उसने दम तोड़ दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। युवक मुरैना के एक होटल में रुका हुआ था और यहां पर उसने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक युवक दतिया जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक के फोटो झांसी भेजे गए इसके बाद झांसी पुलिस भी मुरैना पहुंच गई। दुल्हन के सजने के लिए परिवार ने गार्डन से कुछ ही दूरी पर एक ब्यूटी पार्लर बुक कर रखा था। यहां पर युवक पहुंच गया और युवती से अपने साथ चलने के लिए कहने लगा जब युवती ने मना किया तो उसको दो गोली मारी और फरार हो गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH