Entertainment

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल मैसेज

मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है, जिसने उनके चाहने वालों को दुःख में डाल दिया है। हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। हिना कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। हिना खान ने बताया है कि उनका इलाज शुरू हो चुका है।

हिना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं आप सभी को एक जरूरी जानकारी देना चाहती हूं। जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, मेरी चिंता करते हैं, मैं उनको बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं मजबूती से इसका सामना कर रही हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और ज्यादा मजबूती से उभरने की कोशिश कर रही हूं।

उन्होंने आगे लिखा, ”इस दौरान मैं आपसे थोड़ी इज्जत और प्रिवेसी चाहती हूं। मैं आपके प्यार, मजबूती और दुवाओं की सराहना करती हूं। आपके पर्सनल एक्सपीरियंस, किस्से और आपके सपोर्टिव सुझाव मेरे लिए इस सफर में बहुत मायने रखेंगे। मैं अपने परिवार और करीबियों के साथ फोकस्ड और पॉजिटिव रहूंगी। ऊपरवाले की दुवा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती से बाहर आऊंगी और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी। कृपया अपनी प्रार्थनाएं, दुआ और प्यार भेजते रहें।’

जैसे ही सोशल मीडिया पर हिना खान का ये पोस्ट सामने आया, तो हर कोई शॉक्ड रह गया। कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बारिश हो गई। टीवी स्टार्स से लेकर फैंस तक हिना को हिम्मत दे रहे हैं। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इस पर लिखा कि हिना तुम इससे ज्यादा मजबूत लड़की हो और ये भी चला जाएगा। आपके लिए ढेर सारा प्यार और हिम्मत, गॉड ब्लेस यू। हिना के इस पोस्ट पर रश्मि देसाई ने लिखा कि तुम हमेशा बहुत मजबूत रही हो। तुम्हारे लिए बहुत सारी प्रार्थनाएं। इसके अलावा फैंस भी हिना के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH