National

क्या नीतीश के बेटे की होगी राजनीति में एंट्री, लवली आनंद बोलीं- नेता का बेटा पॉलिटिक्स नहीं तो क्या खेती बाड़ी करेगा

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार के राजनीति में आने को लेकर शिवहर सांसद लवली आनंद का बड़ा बयान सामने आया है। आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने कहा कि पॉलीटिशियन का बेटा पॉलिटिक्स नहीं करेगा तो क्या खेती बाड़ी करेगा? लवली आनंद का कहना है कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं कि नीतीश कुमार अपने बेटे को राजनीति में लाने चाहते हैं या नहीं, लेकिन अगर वो ऐसा करते हैं तो उनका स्वागत है।

शिवहर सांसद लवली आनंद ने आगे कहा कि जब एक वकील का बेटा वकील बनता है और डॉक्टर का बेटा डॉक्टर तो नेता को बेटा नेता बने तो इसमें बुराई क्या है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानी शनिवार को एकबार फिर राजधानी दिल्ली आ रहे हैं। नीतीश कुमार यहां जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे।

दिल्ली में आयोजित जेडीयू की इस दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बिहार से पार्टी के तमाम नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। इसको लेकर जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी का कहना है कि दिल्ली में कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक होनी है। इस बैठक में देश के वर्तमान राजनीतिक परिद्रश्य की समीक्षा की जाएगी। इसके साथ ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी स्ट्रेटेजी तैयार की जाएगी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH