Top NewsUttar Pradesh

सीएम योगी पहुंचे हाथरस, जिला अस्पताल में घायलों का जाना हाल, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

लखनऊ। यूपी के हाथरस जनपद के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतीभानपुर में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ के बाद सीएम योगी ने मुआवजे का एलान कर दिया है। इतना ही नहीं सीएम योगी ने कहा है कि इस घटना का जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा। इस बीच सीएम योगी खुद फील्ड पर उतर गए हैं। सीएम योगी आज हाथरस पहुंचे। हाथरस पहुंचकर सबसे पहले वो वहां के जिला अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकत की. साथ ही सीएम ने घायलों से बातचीत कर उनका हालचाल भी जाना. मौके पर मौजूद अधिकारियों को उन्होंने घायलों का हर संभव मदद दिलाने के निर्देश भी दिए। साथ ही उन्होंने अस्पताल में कितने लोग भर्ती है और हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है इसकी रिपोर्ट भी देखी।

मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर हेलीपेड पर उतरा। उसके बाद उन्होंने अपने मंत्रियों और संगठन के पदाधिकारियों से घटना की जानकारी ली। फिर अस्पताल के लिए रवाना हुए। सीएम योगी के आने की खबर के बाद अस्पताल परिसर में सुरक्षा के तगड़े प्रबंध किए गए। ओपीडी को कुछ देर के लिए बंद किया गया। हाथरस में हुई भगदड़ घटना पर यूपी के मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है, घायलों का इलाज चल रहा है। सीएम घायल व्यक्तियों और उनके परिवारों से मिलने के लिए हाथरस पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री घटना की खबर पल-पल हमसे और प्रशासन के माध्यम से ले रहे हैं। घटना के लिए जिम्मेदार पाए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि हाथरस में मंगलवार को सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई थी। इस घटना में 121 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 28 लोग घायल हैं। हाथरस पहुंचने के बाद सीएम योगी ने यहां सर्किट हाउस में हालात का जायजा लिया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH