Entertainment

‘स्त्री 2’ पर जमकर बरस रहे नोट, कमाई 800 करोड़ के पार, टूटेगा ‘पठान’ का रिकार्ड

मुंबई। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी मूवी स्त्री -2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म ने भारत के साथ-साथ दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।

स्त्री-2 का बजट मात्र 60 से 70 करोड़ का था। ये फिल्म कम बजट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में कुल 70 करोड़ रुपये लगे थे। पर इस मूवी ने भारत में अब तक 575 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीँ वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में विदेशों में 123 करोड़ से अधिक कमाए हैं।

‘स्त्री 2’ इतने दिन बाद भी जिस मजबूती से खड़ी दिख रही, उतनी मजबूती बड़ी-बड़ी फिल्मों में भी नहीं दिखी। इस फिल्म ने तमाम बड़ी फिल्मों को हर दिन पछाड़ दी है। ‘स्त्री 2’ भारत की टॉप नेटवर्थ वाली फिल्मों की लिस्ट में तेजी से आगे बढ़ रही है और इसे शाहरुख खान की ‘पठान’ के ऑलटाइम कलेक्शन को पछाड़ने में करीब 8 करोड़ की कमाई और करनी होगी और इसके बाद ही ये फिल्म सातवें नंबर पर पहुंच सकती है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 28वें दिन बुधवार को करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH