Top NewsUttar Pradeshलखनऊ

सुल्तानपुर डकैती: एक और आरोपी का हुआ एनकाउंटर, बदमाश अजय यादव के पैर में लगी गोली

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर डकैती कांड के एक अन्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अजय यादव है। एनकाउंटर में उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि अभी तक कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही लूटा गया सारा सोना भी रिकवर कर लिया गया है. इस लूटकांड में एक आरोपी ने सरेंडर किया था, जबकि एक बदमाश मंगेश यादव एनकाउंटर में मारा गया था. अभी 4 आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गुरुवार रात STF और SOG को सूचना मिली की इस लूटकांड में शामिल एक अपराधी जिसका नाम अजय यादव है, पीढ़ी-बगिया चौराहे के पास देखा गया है। जिसके बाद मौके पर पहुंची एसटीएफ ने अजय यादव को सरेंडर करने को कहा पर अजय यादव ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में अजय यादव के पैर में गोली लगी।

कौन है अजय यादव

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए अजय यादव पर 5 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें छिनैती, चोरी, डकैती के केस शामिल हैं। तीन केस जौनपुर में और एक-एक प्रतापगढ़ व सुल्तानपुर में दर्ज है। अजय मूल रूप से थाना सिंगरामऊ (जौनपुर) का रहने वाला है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH