EntertainmentNational

बीजेपी से मिली चेतावनी के बाद कंगना के बदले सुर, कहा- मैं जो भी बोलती हूं, मेरे निजी विचार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में बयान दिया था कि तीनों कृषि कानून को वापस लाया जाना चाहिए। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद भाजपा ने उनके बयान की तीखी आलोचना करते हुए उन्हें चेतावनी दी थी। अब कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने जो बयान दिया वो उनके निजी विचार हैं। इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत ने बीते मंगलवार को एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि देश में वापस लिए गए कृषि कानून को वापस लाया जाना चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि मेरा ये बयान विवाद बटोर सकता है लेकिन मुझे लगता है कि तीनों कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए। किसानों को खुद इस कानून की मांग करनी चाहिए।’

ये बयान देते हुए कंगना ने तर्क दिया था कि तीनों कृषि कानून किसानों के लिए फायदेमंद थे, लेकिन कुछ राज्यों में किसान समूहों के विरोध को देखते हुए केंद्र की तरफ से इन्हें निरस्त कर दिया गया था। कंगना ने आगे कहा था, ‘किसान इस देश के विकास की ताकत का पिलर हैं। मैं अपील करना चाहती हूं कि किसानों को अपने भले के लिए कानूनों को वापस लाने की मांग करनी चाहिए।’ एक्ट्रेस का ये बयान आते ही विवाद की वजह बन गया। भाजपा ने उनके इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी कड़ी आलोचना की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH