Top NewsUttar Pradesh

सुल्तानपुर लूट मामले में योगी सरकार के एक्शन पर जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल ने की सीएम की तारीफ

लखनऊ। सुल्तानपुर में ज्वेलरी स्टोर में हुई लूट के खिलाफ योगी सरकार के एक्शन पर जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल (जीजेसी) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है। साथ ही, जीजेसी ने उत्तर प्रदेश में सुरक्षा और न्याय सुनिश्चित करने के लिए भी मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। जीजेसी के इस कॉम्प्लीमेंट पर प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार की ओर से भी आभार जताया गया, जबकि उन्होंने आश्वस्त किया कि अपराध के प्रति सीएम योगी की जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत यूपी पुलिस निरंतर कार्रवाई करेगी और हर आम नागरिक को सुरक्षा व न्याय दिलाना सुनिश्चित करेगी।

डीजीपी प्रशांत कुमार ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “जीजेसी, आपके सराहनीय शब्दों के लिए धन्यवाद। सुल्तानपुर ज्वेलरी लूट का त्वरित समाधान और बरामदगी वास्तव में यूपी पुलिस की सुरक्षा और समर्पण के ‘स्वर्ण मानक’ को दर्शाता है। अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस के साथ, हम अपराधियों का डटकर सामना करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हर किसी को न्याय मिले।”

इससे पूर्व, जीजेसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी प्रशांत कुमार और उत्तर प्रदेश सर्राफा एसोसिएशन को सुल्तानपुर में एक ज्वेलरी स्टोर से हुई दो करोड़ रुपए की लूट के मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया। उसने एक्स पर लिखा, “आपकी सुरक्षा और न्याय सुनिश्चित करने की प्रतिबद्धता के लिए जीजेसी आपकी सराहना करता है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH