NationalTop News

तमिलनाडु: टाटा ग्रुप के प्लांट में लगी भीषण आग, 20 हजार से ज्यादा कर्मचारी करते हैं काम

तमिलनाडु /कृष्णागिरी। तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में स्थित टाटा के स्वामित्व वाली सेलफोन स्पेयर पार्ट बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। बता दें कि ये फैक्ट्री होसुर के पास थिमजेपल्ली पंचायत के अंतर्गत कुथानपल्ली गांव में मौजूद है। इस फैक्ट्री में सेलफोन के स्पेयर पार्ट बनाए जाते हैं।

फैक्ट्री में 20 हजार से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं। हालांकि आग लगने की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं आग पर काबू पाने का काम अभी भी जारी है।

दरअसल, टाटा इंडस्ट्रियल रोड पर स्थित केमिकल एनो प्लांट में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री का सामान जलकर खाक हो गया। वहीं आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें धुएं का गुबार देखा जा सकता है। आग लगने की वजह से आसमान में धुआं छा गया। आग लगने के बाद शुरुआत में कर्मचारियों ने फैक्ट्री में मौजूद दमकल गाड़ी से आग बुझाने का प्रयास किया।

वहीं जब आग पर काबू नहीं पाया जा सकता तब रायकोट्टई और ढेंकानीकोट्टई इलाके से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। दमकल विभाग की गाड़ियां अभी भी आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH