Top NewsUttar Pradesh

रायबरेली में फिर टला रेल हादसा, पटरियों पर पड़ा था मिट्टी का ढेर, लोको पॉयलट इमरजेंसी ब्रेक लगातार रोकी ट्रेन

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में रविवार को एक बड़ा रेल हादसा होते होते बच गया। यहां रेलवे ट्रैक पर किसी ने मिट्टी का ढेर डाल दिया था। हालांकि लोको पायलट ने इसे दूर से ही देख लिया और इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। वर्ना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के मुताबिक एक ट्रेन रायबरेली से रघुराज सिंह स्टेशन की तरफ जा रही थी तभी अचानक लोको पायलट ने कुछ ऐसा देखा कि उसके होश उड़ गए। लोको पायलट को सामने पटरियों पर मिट्टी का ढेर दिखा। उसने समझदारी दिखाते हुए ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए।

पुलिस ने बताया कि रविवार को रघुराज सिंह स्टेशन के पास लोको पायलट ने रेल की पटरियों पर बालू का ढेर देखा। जिसके बाद उसने एक ट्रेन को कुछ देर के लिए रोक दिया। एसएचओ देवेंद्र भदौरिया ने बताया कि बालू को ट्रैक से हटा दिया गया और मार्ग पर रेल यातायात फिर से शुरू कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया की पास के इलाके में सड़क का निर्माण चल रहा है। जिसमें डंपरों का इस्तमाल किया जा रहा है और इधर से काफी डंपर का आना जाना लगा रहता है। कल रविवार रात को एक डंपर चालक ने कुछ मिट्टी को ट्रेन की पटरी पर डाल कर भाग गया। अभी डंपर चालक फरार है। पुलिस ने इस घटना पर ध्यान दे रही है। डंपर चालक को पकड़ने के लिए चारों तरफ जाल बिछा रही है।

 

=>
=>
loading...