NationalTop News

आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी की छापेमारी, मनीष सिसोदिया भड़के

पंजाब।आम आदमी पार्टी ने सोमवार को एक बड़ा दावा किया है. पार्टी के मुताबिक, AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रेड हुई है. ये छापेमारी लुधियाना और गुरुग्राम में की गई है. इस संबंध में आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है और आरोप लगाया है कि केंद्र की एजेंसियां लगातार फर्जी केस बनाने में लगी हुई हैं.

AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने एक्स पर दी प्रतिक्रिया

मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं, तलाशी अभियान के कारण के बारे में निश्चित नहीं हूं, एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि उनके सभी प्रश्नों का उत्तर दिया जाए।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आज फिर मोदी जी ने अपने तोते मैना को खुला छोड़ दिया है. आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर ईडी वाले रेड कर रहे हैं. पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड किया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया… कहीं भी कुछ भी नहीं मिला, लेकिन पूरी शिद्दत से मोदी जी की एजेंसियां लगी हुई हैं, एक के बाद एक फर्जी केस बनाने मैं.’

=>
=>
loading...