EntertainmentTop News

गरबा किंग के नाम से मशहूर अशोक माली की नाचते-नाचते हार्ट अटैक से मौत, घटना कैमरे में कैद

पुणे। पुणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने कई लोगों को सदमे में डाल दिया है. गरबा के मशहूर कलाकार अशोक माली, जिन्हें गरबा किंग के नाम से जाना जाता था, की मौत गरबा खेलते वक्त हो गई. यह घटना पुणे के चाकन में एक गरबा कार्यक्रम के दौरान हुई, जहां अशोक माली अचानक दिल का दौरा पड़ने से गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अशोक माली, जो एक बच्चे के साथ मजे से गरबा खेल रहे थे, अचानक नाचते-नाचते जमीन पर गिर पड़े. वहां मौजूद लोग यह सोच भी नहीं पाए कि कुछ ही पलों में यह सब इतना भयावह हो जाएगा. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस हृदयविदारक घटना ने उनके परिवार और प्रशंसकों को गहरे शोक में डाल दिया है. अशोक माली मूल रूप से धुले जिले के शिंदखेड़ा तालुका के होल गांव के निवासी थे और वर्तमान में पुणे के चाकन में रह रहे थे.

अशोक माली का कोचिंग करियर और समाज में योगदान

पिछले पांच वर्षों से, अशोक माली एक कोच की भूमिका निभा रहे थे और कई युवाओं और बच्चों को गरबा और डांडिया सिखा रहे थे. उनकी कला ने उन्हें विभिन्न समाजों और मंडलों से निमंत्रण दिलाया. उन्होंने अहिरानी गानों पर भी बेहतरीन नृत्य प्रस्तुत किया और अपनी कला से समाज में एक खास पहचान बनाई.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH