NationalTop News

हरियाणा ने दिखा दिया, जलेबी फैक्ट्री में नहीं मेहनती हलवाई की दुकान में बनती है : गौरव भाटिया

चंडीगढ़। हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। ताजा रुझानों में भाजपा ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक BJP 90 में से 50 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस फिलहाल 34 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। बहुमत का आंकड़ा 46 है, जिसे फिलहाल बीजेपी ने पार कर लिया है।

हिट विकेट हो रही कांग्रेस- गौरव भाटिया

BJP नेता गौरव भाटिया ने कहा, “लोकतंत्र की जीत हो गई है। यह उस रॉकेट को करारा जवाब है जो लॉन्च नहीं होता है लेकिन कहता है कि भारत में लोकतंत्र खत्म हो गया है। हरियाणा ने दिखा दिया है कि जलेबी फैक्ट्री में नहीं बनती है, मेहनती हलवाई की दुकान में बनती है। हम इंतजार कर रहे हैं कि ये रुझान परिणाम में परिवर्तित हों। तीसरी बार लगातार BJP जीत रही है और कांग्रेस पार्टी हिट विकेट हो रही है।”

कांग्रेस का अहंकार टूट रहा है- शाहनवाज हुसैन

इसके अलावा बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने भी रुझानों को लेकर कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा, “जो रुझान हैं उससे साफ दिख रहा है कि हरियाणा में बीजेपी का कमल खिल रहा है और कांग्रेस का अहंकार टूट रहा है। खुशी के लड्डू बीजेपी के हाथ लगेंगे और कांग्रेस जलेबी की तरह घूमती रह जाएगी। हरियाणा में बीजेपी जीतकर सरकार बनाएगी। बीजेपी 50 सीटों पर आगे चल रही है, हरियाणा में स्पष्ट बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बनाएगी।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH