Top Newsमुख्य समाचार

तेदेपा कार्यकर्ताओं ने राहुल को दिखाए काले झंडे

राहुल की चीनी राजदूत लुओ झाओहुई से मुलाकात, राहुल-लुओ मुलाकात पर उठा विवाद, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवालाrahul gandhi

राज्‍य के विभाजन से नाराज है तेदेपा

विजयवाडा| आंध्र प्रदेश में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करने आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। राहुल इस रैली में आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा प्रदान करने के केंद्र सरकार के वादे को पूरा करने की मांग रखेंगे।

राज्य् के विभाजन से नाराज तेदेपा, तेदेपा कार्यकर्ताओं ने राहुल को दिखाए काले झंडे
rahul gandhi sad

जनसभा में हिस्सा लेने जा रहे राहुल का काफिला जब विजयवाड़ा के बाहरी केसरपल्ली इलाके से होकर गुजर रहा था, तभी सत्तारूढ़ तेदेपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राहुल को काले झंडे दिखाए और ‘राहुल गो बैक’ के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें- मां की खातिर बेटियों ने खोद डाला कुआं

प्रदर्शनकारियों ने नारे लिखी तख्तियां भी पकड़ रखी थीं, जिन पर ‘राहुल वापस जाओ’ और ‘राज्य को बांट रहे राहुल’ लिखा हुआ था। पुलिस को प्रदर्शनकारियों को खदेड़ना पड़ा, ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

राहुल इस जनसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अखिलेश यादव, जनता दल (युनाइटेड) के शीर्ष नेता शरद यादव, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के महासचिव एस. सुधाकर रेड्डी और अन्य नेताओं के साथ हिस्सा लेंगे।

2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद राज्य में कांग्रेस की यह पहली रैली है। प्रदर्शन कर रहे तेदेपा के नेताओं ने कहा कि राहुल को आंध्र प्रदेश में प्रवेश करने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि राज्य के विभाजन के लिए उनकी पार्टी ही जिम्मेदार है।

=>
=>
loading...