Sports

‘भारत के खिलाफ बांग्लादेश निश्चित योजना से खेला तो जीतेगा’

चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे भारत-बांग्लादेश, बांग्लादेश के पूर्व कप्तान अमीनुल इस्लामindia vs bangladesh cricket

चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे भारत-बांग्लादेश

ढाका| बांग्लादेश के पूर्व कप्तान अमीनुल इस्लाम का मानना है कि अगर बांग्लादेश अपनी योजना और रणनीति के हिसाब से खेलता है तो वह भारत को हरा सकता है। दोनों टीमें आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को आमने-सामने होंगी।

चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे भारत-बांग्लादेश, बांग्लादेश के पूर्व कप्तान अमीनुल इस्लाम
india vs bangladesh cricket

बांग्लादेश के अखबार प्रोथोम अलो से अमीनुल ने कहा, “भारत के मुकाबले बांग्लादेश कहीं से कम नहीं है। मेरा मानना है कि अगर बांग्लादेश रणनीति के साथ खेलता है तो India को हरा सकता है।”

यह भी पढें- चैम्पियंस ट्रॉफी : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 211 पर समेटा

उन्होंने कहा, “एक बार जब हमारा बल्लेबाजी क्रम अच्छा करे तो हम बड़ा स्कोर बना सकते हैं। अगर बांग्लादेश इसे प्रभावी ढंग से इस्तेमाल कर सकता है तो निश्चित ही जीत सकता है।” अमीनुल ने साथ ही कहा कि भारत के खिलाफ बांग्लादेश की फील्डिंग अहम रोल अदा करेगी।

उन्होंने कहा, “भारत की बल्लेबाजी मजबूत है। उसके खिलाफ कमजोर फील्डिंग परेशानी खड़ी कर सकती है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, किसी का भी कैच छोड़ना भारी पड़ सकता है।”

अमीनुल ने हरफनमौका शाकिब अल हसन को बांग्लादेश के लिए इस बड़े मैच में अहम बताया है। उन्होंने कहा, “आपको एक चीज दिमाग में रखनी होगी कि शाकिब बड़े मैच का खिलाड़ी है।” बांग्लादेश ने सभी को हैरान करते हुए न्यूजीलैंड को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

=>
=>
loading...