National

स्कूटर पर सवार होकर जनता से मिलने जाते हैं यहाँ के सीएम

Goa : पणजी व वालपोई विधानसभा उपचुनावों के नतीजे आ गए हैं। Goa के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस के अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर पणजी विधानसभा उपचुनाव जीत लिया है। बता दें कि, पर्रिकर ने रक्षामंत्री पद से इस्तीफा देकर चौथी बार Goa के मुख्यमंत्री का पद संभाला था।

स्कूटर पर सवार होकर जनता से मिलने जाते हैं यहाँ के सीएम

दिल्ली मेट्रो में इस कपल की ये हरकत झुका देगी सबकी लोगों की निगाहें, देखें वीडियो

अपनी सादगी के लिए फेमस मनोहर पर्रिकर सीएम रहते हुए स्कूटर से मीटिंग के लिए फाइव स्टार होटल जाया करते थे। उनकी सादी ड्रेस देख होटल के दरबान ने उन्हें होटल में घुसने से रोक दिया था। पर्रिकर Goa सीएम रहते हुए कई बार क्षेत्र का दौरा या दूसरे प्रोग्राम्स के लिए स्कूटर पर ही निकल जाया करते थे। जब वे किसी कार्यक्रम में शरीक भी होते थे तो,साधारण वेशभूषा में पहुंच जाया करते थे। शादी समारोह में भी पर्रिकर कई बार लाइन में लगकर खाना लेते नजर आ चुके हैं। 

भाभी जी का यह हॉट वीडियो भूलकर भीं पुरुष न करे देखने का प्रयास

टैक्सी से पहुंचे पांच सितारा होटल : पार्रिकर के करीबी बताते हैं कि एक बार पर्रिकर को एक कार्यक्रम में शरीक होने के पांच सितारा होटल जाना था, लेकिन समय पर उनकी गाड़ी खराब हो गई।उन्होंने तत्काल एक टैक्सी बुलवाई और साधारण कपड़े और चप्पल पहन वे होटल पहुंचे। जैसे ही टैक्सी से उतरे तो होटल के दरबान ने उन्हें रोका और कहा कि, ‘तुम अंदर नहीं जा सकते।’ उन्होंने दरबान को बताया कि वे Goa के मुख्यमंत्री हैं, यह सुनकर दरबान ठहाके मारकर हंसने लगा और बोला कि ‘तू मुख्यमंत्री है तो मैं देश का प्रेसिडेंट हूं।’ इतने में प्रोग्राम के आयोजक मौके पर पहुंचे और दरबान को समझाया। पर्रिकर स्कूटर से भी होटल्स में पहुंच जाया करते थे।

सेक्स वर्कर और ग्राहक की वायरल लव स्टोरी की सच्चाई उड़ा देगी लोगों के होश

मुंबई IIT से हैं ग्रैजुएट : 13 दिसंबर 1955 को जन्‍मे मनोहर पर्रिकर ने IIT मुंबई से स्‍नातक डिग्री हासिल की है। पर्रिकर के नाम पहला आईआईटीयन सीएम होने का रिकॉर्ड भी दर्ज है। पर्रिकर के अलावा आम आदमी पार्टी के संयोजक और अरविंद केजरीवाल दूसरे ऐसे राजनेता हैं जो IIT से पास आउट मुख्यमंत्री हैं।

 

=>
=>
loading...