Business

प्रियंका बनी मोबाइल श्रृंखला ‘इट्स माइ सिटी’ की सह-निर्माता

download (3)मुंबई | अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ से अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कर चुकी प्रियंका चोपडा वीडियो एंटरटेन्मेंट मोबाइल एप ‘नेक्सजीटीवी’ के लिए एक मोबाइल श्रृंखला ‘इट्स माइ सिटी’ का सह-निर्माण कर रही हैं। प्रियंका इस श्रृंखला में अभिनय भी करेंगी। प्रियंका ने ट्विटर पर इस नए प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए लिखा, “22 जनवरी को पेश है मोबाइल टीवी ‘नेक्सजीटीवी’ के साथ ‘पर्पलपेबलपिक’ की पहली मोबी-श्रृंखला ‘इट्स माय सिटी’। पहली बार निर्माता बनने पर घबराहट।”

प्रियंका ने साथ ही ट्विटर पर शो की झलक पेश करता वीडियो भी शेयर किया। 14 किस्तों की यह श्रृंखला शुक्रवार से शुरू होगी, जिसमें सप्ताह में दो बार मुंबई की प्यार, जीवन और उन्माद से भरी चार युवतियों की कहानी पेश की जाएगी। इसे डिजिटल नेटवर्क ‘फ्लुएंस’ ने तैयार किया है और प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स इंडिया’ और ‘एंडेमोल शाइन इंडिया’ की सहभागिता में इसका निर्माण किया गया है।

‘इन माइ सिटी’ र्शीषर्क एक गीत को अपनी आवाज दे चुकीं प्रियंका ने एक बयान में कहा, “अब डिजिटल संसार का जमाना है और मैं इसमें कदम रख रही हूं। यह एक बेहद रोमांचक दुनिया है और मैं इसे लेकर भी बेहद उत्साहित हूं और इसमें पूरी तरह खोई हुई हूं।”

=>
=>
loading...