Sports

अर्जेटीना और कोलंबिया की चुनौती के लिए तैयार पेरू : कोच

लीमा, 17 सितम्बर (आईएएनएस)| पेरू के मुख्य कोच रिकाडरे गारेका ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से आग्रह किया कि 1982 के बाद पहली बार फीफा विश्व कप में खेलने के अपने सपने को सच करने के लिए वह अपना 100 प्रतिशत दें।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पेरू अभी दक्षिण अमेरिकी कॉनमबोल सूची में चौथे पाएदान पर है और अगर वह अगले माह अर्जेंटीना और कोलंबिया के खिलाफ अपने दोनों अंतिम क्वालिफायर मैच जीत हासिल करती है, तो वह रूस में होने वाले विश्व कप में अपना स्थान सुनिश्चित कर लेगी।

कोच गारेका ने दोनों मैचों के लिए 28 सदस्यीय टीम की घोषणा करने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहते।

उन्होंने आगे कहा, हम जानते है कि अंतिम क्षण नजदीक है और हमें इसके लिए तैयार रहना होगा। हमारा अगला मैच दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक (अर्जेंटीना) के खिलाफ है और वह जीतने के लिए वह हर भरसक प्रयास करेंगे। हमारी तैयारी और एकाग्रता पूरी होनी चाहिए।

विश्व कप क्वालीफाययर में पेरू का सामना पांच अक्टूबर को अर्जेटीना और इसके पांच दिन बाद कोलंबिया से होगा।

निलंबित होने के कारण क्रिस्टियन रामोस, पाओलो हुर्टाडो, क्रिस्टियन क्यूवा और एंड्रयू कैरिलो अर्जेटीना के खिलाफ होने वाले अगले मैच में नहीं खेलेंगे।

कॉनमबोल ग्रुप में शीर्ष चार पाएदान पर रहने वाली टीमों को विश्व में सीधा प्रवेश मिलेगा जबकि पांचवी टीम को इंटरकांटिनेंटल प्लेऑफ खेलना होगा।

=>
=>
loading...