Business

गोडैडी ने छोटे व्यवसायों के लिए लॉन्च किया होस्टिंग प्लेटफॉर्म

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| देश में अपनी सेवाओं का विस्तार करते हुए अमेरिका स्थित वेब होस्टिंग कंपनी गोडैडी ने बुधवार को छोटे-छोटे व्यवसायों के लिए आसान-प्रबंधित होस्टिंग प्लेटफॉर्म ‘बिजनेस होस्टिंग’ को लॉन्च किया। बिजनेस होस्टिंग प्लेटफॉर्म, उच्च-ट्रैफिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स और संसाधन-हेवी वेबसाइटों के लिए अनुकूल है, और छोटे व्यवसायों के लिए उत्पादों को प्रदान करता है, जिन्हें अधिक शक्ति के साथ उन्नत समाधान की आवश्यकता होती है लेकिन इसके संचालन के लिए गहन तकनीकी विशेषज्ञता की जरूरत नहीं है।

गोडैडी इंडिया के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक निखिल अरोड़ा ने एक बयान में कहा, गोडैडी बिजनेस होस्टिंग को समर्पित संसाधनों की उपलब्धता के साथ साझा की गई होस्टिंग की सीमाओं को दूर करके ग्राहक अनुभव को आसान बनाने और बढ़ाने के लिए बनाया गया है।

अरोड़ा ने कहा, भारत में, वर्तमान में लगभग 40 प्रतिशत एसएमबी का उपयोग प्रौद्योगिकी द्वारा प्रभावित होता है, जो 2020 तक बढ़कर 90 प्रतिशत तक हो सकता है। तेजी से बढ़ रहे छोटे व्यवसायों को अब अपनी वेबसाइटों के लिए बिजनेस होस्टिंग एक शक्तिशाली विकल्प हो सकता है।

बिजनेस होस्टिंग तीन अलग योजना विकल्प प्रदान करता है।

‘प्राइम’ तेजी से बढ़ते, उच्च-ट्रैफिक वेबसाइटों के लिए है, जहां प्रदर्शन और गति प्रमुख हैं। इसमें 1 जीबी रैम, 60 जीबी स्टोरेज और एक सीपीयू शामिल है।

‘प्रीमियम’ डेटा-हैवी वेबसाइट्स, सामुदायिक मंचों और बुनियादी ई-कॉमर्स साइटों के लिए एक विकल्प हो सकता है। इसमें 2 जीबी रैम, 120 जीबी स्टोरेज और दो सीपीयू शामिल हैं।

‘एंटरप्राइज’ संस्करण सोशल मीडिया, व्यापार लिस्टिंग और उन्नत ई-कॉमर्स साइट्स के लिए आदर्श है। इसमें 4 जीबी रैम, 240 जीबी स्टोरेज, दो सीपीयू और एक साल तक मुफ्त मैलवेयर हटाना शामिल है।

=>
=>
loading...