National

उप्र में भाजपा विधायक मनीष असीजा के घर फायरिंग

फिरोजाबाद, 20 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक मनीष असीजा के घर मंगलवार की रात फायरिंग की घटना सामने आई है। पार्टी नेता पर हमले की खबर फैलते ही बुधवार सुबह मौके पर भाजपाइयों की भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस उनके घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच में जुट गई है।

विधायक मनीष असीजा ने कहा, मंगलवार को वह अपने घर में सो रहे थे। तभी देर रात उन्होंने गोलियों की तेज आवाज सुनी और बाहर निकलकर देखा तो घर की रसोई का कांच टूटा हुआ था। हमलावरों ने हमला रात के समय किया था। खिड़कियों से हमला किया गया था, इसलिए वह हमलावरों की पहचान नहीं कर सके थे।’

मामले की छानबीन कर रही पुलिस अब विधायक के पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है। फायरिंग की खबर फैलते ही विधायक के समर्थक उनके आवास पर पहुंच गए।

बता दें कि भाजपा विधायक असीजा पर एक डॉक्टर और नगर आयुक्त कमलेश कुमार को धमकाने का आरोप है। नगर आयुक्त ने विधायक पर अपनी हत्या करवा देने का अंदेशा जताया था, जिसके बाद बुधवार को नगर आयुक्त के समर्थन में सपाइयों ने शहर विधायक के विरोध में मार्च निकाला। उधर इस फायरिंग के बाद भाजपाई विधायक के समर्थन में आ गए हैं। पार्टी नेताओं ने उच्चाधिकारियों से आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में एसएसपी अजय कुमार पांडे का कहना है कि मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

=>
=>
loading...