RegionalTop News

एटीएम को लूट से बचाने के लिए गार्ड ने लगाई अपनी जिंदगी दांव पर

नई दिल्ली। आप ने अक्सर जांबाजी के किस्से सुने और देखें होंगे। हम अक्सर ऐसे लोगों की दास्ताँ को सुनकर उनसे प्रेरणा लेते है क्योंकि वे एक अच्छे प्रेरणास्त्रोत होते है।

एक ओर जहां हम ऐसे गार्डस और पुलिसवालों को देखते है जो अपने काम को सिर्फ एक बोझा समझकर करते है लेकिन वहीँ कुछ और अपने काम को अपना धर्म-कर्म समझकर पूर्ण निष्ठा के साथ निभाते है।

ठीक उसी में से एक है पणजी के ये गार्ड। जिन्होंने अपनी बहादुरी के चलते एटीएम को लुटने से बचा लिया। हालांकि इस लड़ाई में सिक्योरिटी गार्ड को काफी चोटे आई, लेकिन उसकी बहादुरी के कारण लुटेरों को मजबूरन इस वहां से तुरंत भागना पड़ा।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक यह वारदात शुक्रवार रात 1 बजकर 10 मिनट की है। एटीएम में एक नकाबपोश लुटेरा दाखिल होता है और इतने में ही उसकी सिक्योरिटी गार्ड से झड़प हो जाती है।एटीएम के हाथ में काले रंग का एक बैग भी दिख रहा है।

नकाबपोश लुटेरा हाथ में एक लोहे का हथौड़ा भी लिए हुए था। सिक्योरिटी गार्ड ने जब इस लुटेरे को पकड़ने की कोशिश की तो उसने तुरंत गार्ड पर हथौड़े से हमला कर दिया। इस लुटेरे ने सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर हथौड़े से कई वार किए। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने बहादुरी का परिचय देते हुए इस लुटेरे को पकड़ने की पूरी कोशिश की।

इस मार-झड़प में लुटेरे का नकाब हट गया और सीसीटीवी में उसका फुटेज कैद हो गया।

इस मामले में अज्ञात लुटेरे के खिलाफ पणजी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पणजी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।हालांकि सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है लेकिन पुलिस जांच के लिए यह काफी कारगर साबित हो सकता है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey