Sports

हिगुएन अर्जेटीना टीम में वापस बुलाए जाने योग्य : माराडोना

रियो डी जनेरियो, 1 नवंबर (आईएएनएस)| दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी डिएगो माराडोना ने अर्जेटीना टीम के मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली से जुवेंतस के स्ट्राइकर गोंजालो हिगुएन को अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में फिर से शामिल करने का आग्रह किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, साम्पोली के मार्गदर्शन में हिगुएन ने राष्ट्रीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला है।

साम्पोली ने इस साल एक जून को अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम के कोच पद का कार्यभार संभाला था।

अर्जेटीना के समाचार पत्र ‘क्लारिन’ को दिए एक बयान में माराडोना ने कहा, साम्पोली ने एक तांत्रिक को इक्वाडोर (विश्व कप क्वालीफायर में टीम की जीत के लिए जादू-टोना करने के लिए) बुलाया था, जो कि उतना ही बुरा था जितना कि टीम में चोटिल खिलाड़ी (माउरो) इकार्डी को शामिल किया जाना और हिगुएन को शामिल नहीं करना जो हमेशा गोल करते हैं या इसमें मददगार होते हैं।

साल 1986 में विश्व कप का खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे माराडोना ने साम्पोली से सर्गियो अगुएरो में और अधिक विश्वास जताने का भी आग्रह किया।

माराडोना का मानना है कि अर्जेटीना के फारवर्ड अगुएरो स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के साथ टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं।

फीफा पुरस्कार समारोह के दौरान मेसी से की गई बात के बारे में माराडोना ने कहा, मैंने मेसी से कहा था कि उन्हें बेहतरीन खिलाड़ी बनने के लिए विश्व कप जीतने की जरूरत नहीं है। वह पहले से ही एक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

=>
=>
loading...