Sports

ग्रीस से मुकाबला आसान नहीं होगा : क्रोएशिया कोच

जाग्रेब (क्रोएशिया), 7 नवंबर (आईएएनएस)| क्रोएशिया के अंतरिम मुख्य कोच ज्लाटको डालिक ने अगले साल होने वाले विश्व कप में प्रवेश के लिए बचे आखिरी स्थान पर कब्जा जमाने का विश्वास जताया है। हालांकि, कोच का कहना है कि ग्रीस के खिलाफ होने वाला मुकाबला आसान नहीं होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, डालिक ने कहा कि उन्होंने क्रोएशिया टीम के अगले प्रतिद्वंद्वी ग्रीस के बारे में बेल्जियम के मुख्य कोच रोबटरे मार्टिनेज से बात की।

डालिक ने कहा, मेरे सामने अब अपनी योजनाओं को लेकर साफ रणनीति है। हमें ग्रीस के तरीके के खेल से बाहर आना होगा। हमें शांत रहना होगा और ग्रीस के खिलाड़ियों की रणनीति में नहीं फंसना है।

कोच ने कहा, मेरा मानना है कि ग्रीस अपने बचाव के लिए आगे आएगा। हमें धैर्य रखना होगा, फिर चाहे वो मैदान पर खेलने वाले खिलाड़ी हों या स्टैंड में खड़े समर्थक।

क्रोएशिया का सामना गुरुवार को मक्शमीर स्टेडियम में ग्रीस से होगा और इसके बाद दोनों टीमें एक बार फिर 12 नवम्बर को जॉर्जियोस कराईसकाकिस स्टेडियम में भिड़ेंगी।

आगामी समय में खराब मौसम की अटकलों से डालिक बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं। उनका कहना है कि मौसम कैसा भी हो, खिलाड़ियों को अपना काम करना ही होगा।

=>
=>
loading...