Entertainment

लवगुरु बनकर कैटरीना ने दिया करण जौहर को दी टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब लवगुरु की भूमिका निभा रही हैं। शायद उन्होंने भी अपने कोस्टार सलमान खान से कुछ टिप्स ले लिए हैं। सलमान कुछ फिल्मों में लवगुरु की भूमिका निभा चुके हैं। खास बात यह है कि लवगुरु बनीं कैटरानी किसी ऐसे-वैसे व्यक्ति को नहीं, बल्कि करण जौहर को टिप्स दे चुकी हैं।

‘अग्निपथ’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में करण जौहर के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बताया कि फिल्मकार एक बार उनसे प्यार को लेकर सलाह ले चुके हैं। इन दिनों 104.8 इश्क एफएम पर ‘कॉलिंग करण’ नामक शो की मेजबानी कर रहे करण शो में हिस्सा लेने वालों के प्रेम संबंधी मुद्दों को हल करने का संभव प्रयास कर रहे हैं।

वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बताया, “मुझे उनसे (करण) प्रेम संबंधों के मामले में सलाह लेने का मौका नहीं मिला बल्कि वह खुद मुझसे इस संबंध में सलाह ले चुके हैं और मैं खुश हूं कि मैंने उनकी मदद की।”

कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान भी हैं।

बता दें कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही कैटरीना के एक शो के किए गए परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थीं। इन तस्वीरों में वह जमकर नाचती दिखीं और उन्होंने दिखा दिया है कि वह किसी भी शो में जान डालने की कूवत रखती हैं। हालांकि डांसर के बाद कैटरीना का लवगुरु वाला यह अंदाज हर किसी को हैरत में डाल रहा है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey