Entertainment

अभिषेक ने इंस्टा पर खुलेआम किया कटरीना को प्रपोज, लिखा- I LOVE YOU

मुंबई। अभी हाल ही में तुर्की की साइबर आर्मी ने अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया था। अकाउंट हैक करने के बाद हैकर्स ने उनकी कवर फोटो पर मिसाइल की फोटो लगा दी थी। अब हैकर्स ने अभिषेक के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया है।

अकाउंट हैक करने के बाद उनके अकाउंट पर कई अलग-अलग फोटोज पोस्ट की गई हैं। इसमें से एक फोटो के कैप्शन में लिखा- आई लव यू कटरीना कैफ। हालांकि अब अगर आप अभिषेक के अकाउंट पर ये ट्वीट देखेंगे तो ये ट्वीट आपको नजर नहीं आएगा।

कहा जा रहा है कि हैकर्स ने उनका अकाउंट हैक करके ये ट्वीट किया है क्योंकि अभी हाल ही में अभिषेक का ट्विटर अकाउंट हैकर्स ने हैक कर लिया था।

वैसे आपको बता दें कि अभिषेक-कटरीना काफी अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों एक साथ धूम 3 और सरकार जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। अभिषेक हाउसफुल 4 में भी नजर आएंगे ।

अनुपम खेर का अकाउंट भी हुआ था हैक

अभिषेक से पहले अनुपम खेर और निमरत कौर का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है। दिलचस्प बात यह है कि ये तीनों ही इजरायल के प्रधानमंत्री के सम्मान में की गई सभा का हिस्सा थे। इसके अलावा एक्ट्रेस निमृत कौर के ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चुके हैं। लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनके अकाउंट को रिकवर कर लिया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH