RegionalTop News

रिसेप्शन में मिला ऐसा गिफ्ट, खोलते ही हो गई दूल्हे-दुल्हन की मौत

बोलनगीर। ओडिशा के बोलनगीकर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक नवविवाहित जोड़े को रिसेप्शन में एक शख्स ने गिफ्ट पैक में बम रखकर दे दिया। दूल्हे ने जैसे ही वो गिफ्ट खोला तेज़ धमाका हो गया। इस धमाके में दूल्हे-दुल्हन समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। धमाके किसने कराया इस बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित दंपति की पांच दिन पहले शादी हुई थी, जिसके बाद उनके लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस दौरान लोग नवविवाहित दंपति को बधाई देते हुए उन्हें गिफ्ट दे रहे थे। इस बीच एक अज्ञात शख्स भी स्टेज पर पहुंचा और नवविवाहिता को तोहफा दिया। दूसरे दिन घर में हर कोई गिफ्ट खोलकर देख रहा था। इसी दौरान धमाका हुआ और धमाके में दूल्हा-दुल्हन समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दूल्हे की दादी भी शामिल हैं।

उधर, पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि रिसेप्शन में नवविवाहित जोड़े को गिफ्ट में बम देने वाला आखिर कौन था। पुलिस आरोपी की पहचान के लिए रिसेप्शन में लगे कैमरों का सहारा ले रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH