Entertainment

ऑडिशन में लड़के ने कही ऐसी बात की, नेहा धूपिया ने हॉल से भगाया

 

मुंबई। रियलिटी शोज में आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। ऐसे विवाद का किसी को कोई अंदाजा भी नहीं होता है। फिर वो शो बिग बॉस हो या फिर कोई और शो। अभी बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो में सिंगर पापोन का विवाद पूरी तरह खत्म भी नहीं हुआ था कि फिर एक विवाद हैरान करने वाला सामने आया है।

नेहा धूपिया के शो रोडीज में आजकल देशभर के बड़े-बड़े शहरों से प्रतिभागियों का चयन किया जा रहा है। इसी ऑडिशन्स के सिलसिले में शो की पूरी टीम कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ पहुंची थी। वहां फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया, रघु और रणविजय मौजूद थे। शो में एक वक्त ऐसा आया, जब हर्वप्रीत नाम का एक कंटेस्टेंट अपना ऑडिशन देने हॉल में घुसा।

जब उससे पूछा गया की आप शो में क्यों आना चाहते हो, तो उसके जवाव ने सबको हैरान कर दिया। हर्वप्रीत ने कहा कि वो नेहा धूपिया को बहुत पसंद करता है और उनके साथ फ्लर्ट करने की इच्छा रखता है, इसीलिए वो शो में आना चाहता है। हर्वप्रीत यहीं नहीं रुका। उसने आगे सारी मर्यादाओं को लांघते हुए अपनी सेक्शुअल पावर का बखान भी किया। फिर क्या था। हर्वप्रीत की इन बातों पर तीनों जज भड़क गए।

नेहा धूपिया ने कहा- तुम्हारी बातों से ये पता चलता है कि तुम्हारे अंदर महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। तुम जिस तरह से अपनी सेक्शुअल स्ट्रेंथ बता रहे हो, उससे समझ में आ जाता है कि तुम्हारी फितरत क्या है। मैं नहीं चाहती कि तुम्हारे जैसा कोई सनकी मेरे शो में रहे। तुम्हारी बातें सुन मुझे अपने साथ ही शो की महिला प्रतिभागियों के लिए भी डर-सा लग रहा है। तुम तुरंत यहां से निकल जाओ।

नेहा धूपिया की बातों से बाकी जजों ने भी इत्तेफाक दिखाया और हर्वप्रीत को जमकर सुनाया। इसके बाद उसे हॉल के बाहर भी निकाल दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH