RegionalTop News

गुजरात में मासूम बच्ची से रेप और हत्या का आरोपी बिहार के बक्सर से गिरफ्तार

बक्सर। गुजरात के साबरकांठा में साढ़े तीन साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी को बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के आधार पर आरोपी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद से ही अनिल फरार था। वह कुछ समय पहले ही अपने गांव आया था।

बता दें कि गुजरात में बीते 13 अक्‍टूबर को साढ़े तीन साल की एक मासूम बच्ची से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना में अनिल यादव नाम के एक युवक का नाम सामने आया था। घटना के बाद गुजरात में उत्‍तर भारतीयों, खासकर बिहारियों के खिलाफ स्‍थानीय लोगों का आक्रोश उमड़ पड़ा था। हमले के बाद से बिहार और उत्तरप्रदेश के आठ हजार से ज्यादा लोग पलायन कर चुके हैं।

घर से ही मिली थी बच्ची की लाश

पुलिस के मुताबिक बच्ची दो दिनों से घर से लापता थी। परिजनों ने बच्ची की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इसके बाद बच्ची की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच, पीसीबी और एसओजी की कुल 10 अलग-अलग टीम तलाश कर रही थी कि दो दिनों के बाद जिस घर में बच्ची के परिजन रहते थे उसी मकान के नीचे के कमरे में एक प्लास्टिक बैग के अंदर पैक मिला।जिसमें बच्ची की लाश थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH