Entertainment

कपिल 12 दिसंबर को लेंगे सात फेरे, जानिए कौन है वो लकी गर्ल

मुंबई। बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी का एलान कर दिया है। कपिल शर्मा ने कहा कि उनकी शादी गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को उनके होम टाउन जालंधर में होगी।

कपिल ने कहा कि हम इस समारोह को बेहद सिंपल रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है, इसलिए उनका परिवार इस शादी को धूम-धाम से करना चाहता है। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। मेरी मां भी यही चाहती है।’

कपिल बताते हैं, ‘जब मेरे भाई की शादी हुई थी तब मेरी कमाई ज्यादा नहीं थी, इसलिए हम बहुत छोटी सी बरात लेकर गए थे और भाभी को घर लाए थे। जब मेरी बहन की शादी हुई तब मेरी कमाई अच्छी-खासी थी और वह शादी हमारे रहन-सहन के हिसाब से काफी शानदार थी।’

बता दें कि छोटे पर्दे से काफी लम्बे समय से गायब चल रहे कपिल अब जल्‍द हम सभी को हंसाने के लिए दोबारा कमबैक कर रहे हैं। कपिल शर्मा इस बार कोई नया शो लेकर नहीं बल्‍कि अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा ने बीते दिनों ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी।

कौन हैं गिन्नी चतरथ

कपिल की गिन्नी से मुलाकात कालेज में हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई। बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कपिल के भाई अशोक शर्मा ने बताया था कि गिन्नी का असली नाम भवनीत है और वे जालंधर की रहने वाली हैं। गिन्नी कपिल के साथ पंजाबी कॉमेडी शो हंसबलिए में नजर आ चुकी हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH