RegionalTop News

बिना हेलमेट बाइक चलाता है ये शख्स, पुलिस भी नहीं काट पाती चालान

अहमदाबाद। मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद से ही देशभर से वाहनों के चालान के मामले सामने आ रहे हैं। कहीं किसी का हज़ारों में चालान कटा है तो कहीं चालान लाखों के पार हो गया है लेकिन गुजरात से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको देखकर पुलिस भी हैरान है।

यहां के छोटा उदयपुर जिले के बोड़ोली इलाके में रहने वाले जाकिर मेमन बिना पुलिस के डर के बाइक चलाते हैं लेकिन चाहकर भी पुलिस उनका चालान नहीं काट पाती। दरसक जाकिर का सिर इतना बड़ा है कि कोई भी हेलमेट उसके सिर में फिट नहीं होता। जाकिर नाइक ने कहा कि वह कोई हेलमेट नहीं पहन सकता क्योंकि कोई भी हेलमेट उसके सिर में एडजस्ट नहीं होता। बाजार में मौजूद हर हेलमेट शख्स के सिर से कहीं ज्यादा छोटा है।

शख्स ने पुलिस से कहा कि उसने शहर की हर दुकान पर हेलमेट खोजा लेकिन उसे ऐसा कोई हेलमेट कोई नहीं मिला जो उसके सिर में आ जाए। जाकिर का कहना है कि मैं कानून की इज्जत करने वाला शख्स हूं। मैं भी हेलमेट पहनना चाहता हूं लेकिन मुझे ऐसा हेलमेट मिलता ही नहीं, जो सिर में ठीक से फिट हो सके।

पुलिस जाकिर की समस्या सुनकर हैरान है। जाकिर ने पुलिस से अपील की है कि उसके मामले को सुलझाए और मदद करे। वहीं पुलिस भी जाकिर की इस मांग पर विचार कर रही है, उसकी समस्या को सही मान रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH