Top NewsUttar Pradesh

यूपी के 377 धर्मगुरुओं के साथ योगी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की बात, कहा- कोरोना से साथ होकर लड़ना है

लखनऊ। यूपी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसपर लगाम लगे इसके लिए सीएम योगी लगातार उचित कदम उठा रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को 75 जिलों के 377 धर्मगुरुओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की। इसका मकसद कोरोना के खिलाफ जंग में धर्मगुरुओं के प्रभाव का इस्तेमाल करना है।

योगी ने विभिन्न धर्मों के धर्मगुरुओं से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद मांगी। उनसे सभी धर्मगुरुओं से आगे आकर कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग करने और इसके प्रति जागरूकता लाने में सहयोग की अपील की है। उन्होंने धर्मगुरुओं से कहा कि वह लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग दें।

धर्मगुरुओं के साथ वीडियों कांफ्रेस में योगी ने कहा कि धर्म गुरु अपने शहर के लोगों को समझाएं कि लॉकडाउन हटने का मतलब ये नही कि सब कुछ सामान्य हो गया है। ये अभी लम्बी चलने वाली लड़ाई है जिसे हमें सबके साथ से जीतना है।

योगी ने धर्मगुरुओं से लॉक डाउन के बाद कि स्थिति में खासकर भीड़ एकत्रित न होने को लेकर भी सहयोग करने की अपील की। इससे पहले योगी प्रदेश के विभिन्न राजनैतिक दलों, सांसदों, विधायकों, संतों-महांथों, समाज के महत्वपूर्ण व्यक्तियों, विभिन्न सामाजिक संगठनों, बुद्धिजीवियों आदि से कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर लगातार वार्ता कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH