Entertainment

बॉलीवुड की क्वीन और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की फिल्म “इमरजेंसी” में कुछ सीन पर लगेंगे कट, उसके बाद रिलीज हो सकती है फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर ग्रहण लग गया है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार तो है लेकिन रिलीज डेट टलती जा रही है. पहले ये फिल्म है 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिलने की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट चली गई।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी हरी झंडी

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने गुरुवार, 26 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि फिल्म में अगर कुछ कट लगाए जाए तो कंगना रनौत की फिल्म “इमरजेंसी” को एक प्रमाण पत्र जारी किया जाएगा।

सीबीएफसी के वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने कोर्ट को बताया कि बोर्ड की संशोधन समिति ने अपना फैसला ले लिया है। उन्होंने कहा, “समिति ने प्रमाण पत्र जारी करने और फिल्म को रिलीज करने से पहले कुछ कट लगाने का सुझाव दिया है। जी एंटरटेनमेंट की ओर से पेश वरिष्ठ वकील शरण जगतियानी ने कट लगाए जा सकते हैं या नहीं, इस पर फैसला लेने के लिए समय मांगा।

अगली सुनवाई 30 सितंबर को

इसके बाद पीठ ने मामले की अगली सुनवाई 30 सितंबर को तय की। ज़ी एंटरटेनमेंट ने अपनी याचिका में दावा किया कि सीबीएफसी ने पहले ही फिल्म के लिए प्रमाण पत्र बना दिया था, लेकिन इसे जारी नहीं कर रहा है। पिछले हफ़्ते ज़ी एंटरटेनमेंट ने आरोप लगाया था कि राजनीतिक कारणों और हरियाणा में आगामी चुनावों के कारण प्रमाण पत्र रोक दिया गया है।पीठ ने तब आश्चर्य जताया था कि सत्तारूढ़ पार्टी रनौत के खिलाफ कार्रवाई क्यों करेगी, जो खुद भाजपा सांसद हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH